यूपी में लू-गर्मी का कहर: अंतिम चरण के चुनाव से पहले 2 चुनाव कर्मियों की मौत, 9 अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 12:39 AM (IST)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से बड़ी खबर सामने आई है। यहां भीषण गर्मी और हीटवेव में चुनाव कर्मियों पर भारी पड़ रही है। जनपद सोनभद्र के मुख्यालय रॉबर्ट्सगंज स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज से शुक्रवार को चुनावकर्मियों के रवाना होते समय 11 चुनावकर्मी बीमार हो गये जिनमें से दो की मौत हो गई। गंभीर रूप से बीमार शेष नौ चुनावकर्मियों का इलाज जारी है।
PunjabKesari
जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने बताया कि आगामी एक जून को होने वाले मतदान को संपन्न कराने के लिए जनपद मुख्यालय के पॉलिटेक्निक कॉलेज से चुनावकर्मी रवाना किये जा रहे थे और इसी समय दोपहर में 11 चुनावकर्मी अचानक बीमार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही सभी बीमार कर्मियों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में नित्यानंद पांडेय (50 वर्ष) और एक अन्य अज्ञात कर्मी (35 वर्ष) की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि नौ गंभीर मरीजों में से दो को निजी अस्पताल में रेफर किया गया है, जबकि सात अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। रॉबर्ट्सगंज में एक जून यानी शनिवार को सातवें चरण के तहत लोकसभा चुनाव के लिये मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static