UP: 5 वर्षीय की बच्ची के साथ 2 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 01:18 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश में आए दिन बहन बेटियों से दरिंदगी की खबरें सामने आ रही हैं। ताजा मामला जालौन का है। जहां एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ 2 नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

जालौन जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अवधेश सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा, "आटा क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे पांच साल की बच्ची अपने घर के बाहर अकेले खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला 13 वर्षीय एक लड़का उसे फुसलाकर अपने घर ले गया। उसके घर में 11 साल का एक लड़का पहले से ही मौजूद था। वहां दोनों ने बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।"

एएसपी ने कहा, ‘‘जब बच्ची आरोपियों के पास से छूटकर रोती हुई बाहर निकली, तो ग्रामीणों को शक हुआ और उन्होंने दोनों लड़कों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।"सिंह ने कहा, "बच्ची के परिजनों की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दोनों नाबालिग आरोपियों को आधिकारिक तौर पर पकड़ लिया गया और बृहस्पतिवार को दोनों को किशोर अदालत में पेश किया जाएगा।" उन्होंने कहा कि बच्ची की हालत काफी नाजुक है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Tamanna Bhardwaj