UP: सहारनपुर मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश ढेर, 1 पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 25, 2018 - 10:38 AM (IST)

सहारनपुर: सहारनपुर में रविवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पश्चिम यूपी के आतंक के पर्याय बन चुके 25 हजार के इनामी एहसान उर्फ सलीम को पुलिस ने मार गिराया। वहीं दोनों तरफ से हुई फयरिंग में एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सरसावा इलाके में शनिवार रात बाइक सवार बदमाश एक किसान को गोली मारकर व 1 लाख की लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। लूट की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। इस दौरान थाना मंडी इलाके के गल्ला मंडी के पास क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिससे पूरा इलाका ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी डकैत एहसान उर्फ सलीम ढेर हो गया। मारा गया बदमाश शामली के झिंझाना का रहने वाला था, जो पुलिस रिकार्ड में कई संगीन अपराधों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटे हुए 1 लाख नगद, बाइक और 9 एमएम का पिस्टल बरामद किया है, जबकि बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Punjab Kesari