एक रात, 2 जगह, नाबालिग लड़की के साथ 2 बार रेप...सुलतानपुर की दिल को दहला देने वाली ये घटना

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 11:02 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कूरेभार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को घर से बुलाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। क्षेत्राधिकारी बल्दीराय राजाराम चौधरी ने बताया कि मंगलवार की रात जांच अभियान के दौरान सेमरी रोड की ओर से आ रही एक लग्जरी बस नम्बर को रोककर उसकी जांच की गयी। बस में चालक हरिमंगल यादव और एक अन्य व्यक्ति कुलदीप सवार थे। तलाशी के दौरान बस की पिछली सीट के नीचे छिपी दो लड़कियां और बच्चा मिले।

उन्होंने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने पर जब उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि आरोपी पीड़िता (15) को रात 11 बजे उसके घर से बुलाकर लाये और अपने साथ लग्जरी बस से अपने गांव कुदारन गलिबहा लेकर गए। जहां पीड़िता के साथ आरोपियों और उनके एक साथी शिवपूजन सिंह ने बलात्कार किया। चौधरी ने बताया कि पीड़िता को वापस बस में लाकर शिवपूजन सिंह और हरिमंगल यादव ने उसके साथ फिर से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इस पूरी घटना में आरोपियों के साथी कुलदीप और पीड़िता की सौतेली बहन ने मदद की।

चौधरी ने बताया कि आरोपियों हरिमंगल यादव, कुलदीप साहू और प्रिया वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके साथी शिवपूजन सिंह की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गयी है। विधिक कार्य़वाही की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसे और बस में मौजूद बच्चों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

Content Writer

Umakant yadav