यूपी: रोडवेज बस और ओमनी वैन में भीषण टक्कर, 4 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2017 - 04:36 PM (IST)

औरैयाः औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र के पास एनएच-2 पर एक रोडवेज बस और ओमनी वैन के बीच हुई भीषण टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 2 लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार ओमनी वैन इटावा से कानपुर की ओर आ रही थी तभी आगरा से कानपुर जा रही रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद सामने से आ रही एक अन्य रोडवेज बस और कार की आमने सामने भिडंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार जैसे ही अजीतमल के हाईवे पर पहुंचे तभी उसकी टक्कर पहले एक बाइक से हो गई जिसके बाद अनियंत्रित कार को बस ने पीछे से ठोक दिया। फिर कार सामने से आ रही बस में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था की कार के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे में  कार सवार 4 लोगों की मौके पर मौत ही हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें जिला अस्पताल औरैया में भर्ती कराया गया है।सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बचाव कार्य शुरु कर दिया और सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि सड़क हादसे में मरने वाले लोगों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही हैं।