UP: टॉफी का लालच देकर 4 साल की मासूम से रेप

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 12:49 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के इतने सख्ती के बावजूद भी प्रदेश में रेप, हत्या, अपहरण आदि की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। दरिन्दे अपने इरादे में सफल हो ही जाते हैं। ऐसा ही ताजा मामला अलीगढ़. से सामने आया है। जहां पर 4 साल की बच्ची के साथ मोहल्ले के ही नाबालिग ने रेप किया है।

बता दें कि जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर कस्बा कौडिय़ागंज में एक परिवार की 4 साल की बच्ची रात को अपने हम उम्र के बच्चों के साथ गली में खेल रही थी।  मोहल्ले का ही एक किशोर आया और बच्ची का हाथ पकड़कर दुकान से टॉफी दिलवाने की बात कह कर अपने साथ ले गया। दुकान से टॉफी दिलाने के बाद आराेपी सीधे अपने घर ले गया जहां परिवार का कोई भी सदस्य नहीं था। इसी का फायदा उठाते हुए दरिंदे ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची चीखी-चिल्लाई लेकिन बंद घर में उसकी आवाज़ दीवारों में दबकर रह गई ।

आराेपी के बंधन से किसी तरह मुक्त होकर खून से लथपथ बच्ची अपने घर पहुंची।  मां ने बेटी की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए। पूछताछ करने पर बेटी ने आपबीती बताई, यह सुनकर पिता दरिंदे की तलाश में निकला लेकिन तब तक वह भाग चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

CO बरला कर्मवीर सिंह ने बताया कि बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करके उसे जल्द से जल्द जेल भेज दिया जाएगा।

Ajay kumar