UP: मथुरा में ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से 50 वर्षीय चालक की मौत, घंटो नीचे दबा रहा शव

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 08:35 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने से 50 वर्षीय चालक की मौत हो गई तथा ट्राली पर सवार दो बच्चे घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि मांट थाना के अंतर्गत जाबरा खंड के गांव नगला वासुदेव निवासी देवीशरण (50) शुक्रवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली पर गेहूं लादकर मंडी जा रहे थे, तभी यमुना एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 102 के निकट सर्विस रोड पर गड्ढे से बचने की कोशिश में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में ट्रैक्टर के नीचे दबकर देवीशरण की मौके पर ही मौत हो गई। उनके अलावा ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार तनीषा और सुनील घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन चालक का शव निकालने के लिए क्रेन के इंतजार में खड़ी रही। इससे मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन एवं ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि परिजन इतने नाराज थे कि उन्होंने पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाए जा रहे मृतक के शव को पुलिस से कई बार छुड़ा लिया। पुलिस उन्हें बमुश्किल शांत करा पाई। काफी समझाने के बाद अंतत: शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

Content Writer

Mamta Yadav