यूपीः 6 साल की बच्ची से खेत में रेप

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 05:14 PM (IST)

कासगंजः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला कासगंज का है। जहां एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ खेत में रेप किया। बच्ची को वहीं छोड़कर आरोपी फरार हो गया।

मामला जनपद कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के कादरबाड़ी गांब का है, जहां अपने पिता के साथ खेत पर आई बच्ची के साथ गांव के ही नामजद युवक आमिद ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची की चीखपुकार सुनकर पास के ही खेत में काम कर रहे मासूम के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

अपनी बच्ची की हालत देखकर परिजनों के पेरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उन्होंने बच्ची को अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ सिटी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने बच्ची की हाल जाना। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में सदर क्षेत्राधिकारी आईपी सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है बच्ची बेसुध मिली थी, जिसकी जांच कराई जा रही है। एक नामज़द युवक के खिलाफ कोतवाली में मामला भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को लगा दिया गया है।

 

Tamanna Bhardwaj