UP: ननिहाल आए 6 साल के मासूम को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोचा, हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 07:21 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सदर कोतवाली क्षेत्र के सिसवा मुंशी गांव में शनिवार अपराह्न ढाई बजे आवारा कुत्तों के झुंड ने 6 वर्ष के मासूम बच्चे को नोंच-नोंचकर मार डाला। कुत्तों के चंगुल से बच्चे को छुड़ाकर परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
बता दें कि छह वर्ष का मासूम राजन अपनी मां रुक्मिणी और दो वर्ष के छोटे भाई के साथ ननिहाल आया था। रुक्मिणी की शादी बिहार में हुई है। शनिवार को मासूम राजन बागीचे में आम बीनने गया था। साथ में उस समय परिवार के लोग भी थे। वापस आते वक्त राजन अन्य बच्चों के साथ बागीचे में ही खेलने और आम बीनने के लिए रुक गया, जबकि उसके परिजन घर चले गए। थोड़ी देर बाद राजन बागीचे से घर जाने के लिए निकला तो रास्ते में आवारा कुत्तों के झुंड ने राजन को घेर लिया और उसे उसे नोंचने लगे। इसके बाद राजन बदहवास होकर गिर गया।

डॉक्टरों ने मासूस को किया मृत घोषित
कुत्तों के झुंड में बच्चे को देख आसपास के लोग दौड़ते हुए बचाने आए। उसी दौरान एक कुत्ता राजन का गला दबोच खींचकर भागने लगा। लोगों के दौड़ाने के बाद मासूम बच्चे को छोड़ कुत्ते भागे। लेकिन तब तक मायूम राजन बुरी तरह जख्मी हो गया था। फानन-फानन में परिजन राजन को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मासूस को मृत घोषित कर दिया।

कुत्तों के झुंड ने ले ली मासूम की जान
सिसवा मुंशी गांव में शनिवार की हृदय विदारक घटना से पूरा गांव को शोक में डूब गया। राजन की मां रुक्मिणी के अलावा नाना-नानी व परिवार के अन्य सदस्य दहाड़ मारकर रोने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि आवारा कुत्तों का झुंड कई लोगों को काट चुका है। इस बार कुत्तों के झुंड ने एक मासूम की जान ले ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static