यूपीः अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 03:23 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में आए दिन हादसे होते रहते हैं। हाल ही में प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं। जिसमें 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत 
जौनपुर जिले के केराकत थानाक्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि वाराणसी जिले में सारनाथ निवासी सुभाष चंद्र अपनी पत्नी विद्यावती और बेटे हर्षवर्धन के साथ रिश्तेदार के घर आया था। बीती शाम वापस वाराणसी जाते समय नाउपुर झूला फैक्ट्री के पास विपरित दिशा से आ रहे टैंकर से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझाकर जाम खुलवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई, 2 की मौत
आगरा के शमसाबाद क्षेत्र में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई जिससे उसपर सवार 2 लोगों की मृत्यु हो गई और दो घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल शमसाबाद इलाके के नवादा गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित पेड़ से जा टकराई । हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि दो घायल हो गये। उन्होंने बताया कि मृतक ताजगंज इलाके के दिगनेर इलाके के रहने वाले हैं । घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है । 

सड़क दुर्घटना में 2 सगे भाईयों की मौत
लखनऊ के बंथरा क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार 2 सगे भाईयों की मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कमलापुर निवासी सरजू प्रसाद का 26 वर्षीय पुत्र मनोज अपने भाई 20 वर्षीय रंजित के साथ कल मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहे थे । जालिमखेड़ा के पास उनकी मोटरसाइकिल बेकाबू होकर सड़क किनारे खड्ड में जा गिरी जिससे दोनों की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों भाई शराब के नशे में थे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।