UP: 78 साल की वृद्ध महिला से गैंगरेप! बेहोशी और नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली

punjabkesari.in Tuesday, Jul 11, 2017 - 10:06 AM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश में अपराधों पर रोक लगाने में योगी सरकार नाकाम साबित हो रही है। आए दिन हत्‍या, गैंगरेप की घटना को अंजाम देना अपराधियों के लिए एक खेल बन गया है। मुरादाबाद जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के हरथला रेलवे स्टेशन के पास बीती रात 78 साल की बुजुर्ग महिला बेहोश और नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ी मिली।

प्राइवेट पार्ट्स से लगातार हो रही ब्लीडिंग  
बता दें कि महिला के प्राइवेट पार्ट्स से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी। लोगों का कहना है कि उनके साथ गैंगरेप हुआ है। व्यक्त‍ि के फोन पर पीड़िता को महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

होश में आते ही कांपने लगती है महिला
वहीं बुजर्ग महिला कुछ भी बताने में सक्षम नहीं है। महिला अस्पताल की एक कर्मचारी ने बताया कि बुजुर्ग महिला की हालत बहुत नाजुक है। इनके साथ गैंगरेप करने की कोशिश की गई है। इसके अलावा भी कुछ और किया गया है, जिसके कारण इतनी ब्लडिंग हो रही है। कई जगह टांके लगाए गए हैं। वो बीच-बीच में होश में आती हैं और कांपने लगती हैं।  कई बार पूछने पर इतना ही बता पाई कि वो बिजनौर जिले के स्योहारा के पास रेनी गांव की रहने वाली हैं

लगातार बयान लेने के प्रयास हो रहे फेल
बता दें कि पीड़िता को अस्पताल लेकर पहुंची जीआरपी पुलिस ने बार-बार उसका बयान लेने की कोशिश की है। लेकिन वो कुछ भी नहीं बता पा रही है। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने भी महिला से ज्यादा बात करने से मना कर दिया।

मेडिकल रिपोर्ट से होगा खुलासा
जीआरपी सीओ आयूब हसन ने अभी कुछ भी बताने से मना कर दिया है कि जब तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक ये पुष्टि नहीं कर सकते कि उनका गैंगरेप हुआ। महिला के होश में आने पर ही सबकुछ पता चल पाएगा। फिलहाल देखने से यही लग रहा है कि गैंगरेप हुआ है, क्योंकि उनके प्राइवेट पार्टस से लगातार ब्लीडिंग हो रही है।