यूपीः OHE पोल पर चढ़कर एक युवक ने किया हंगामा, लाइन में दौड़ रहा था 25 हजार केवी का करंट

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 03:57 PM (IST)

कानपुरः यूपी के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बर्राजपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ओएचई के पोल पर चढ़ गया। जिसे पोल पर चड़े देखकर लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बता दें कि ओएचई की लाइन में 25 हजार केवी का करंट था, जिसके वजह से वहां खड़े लोग डर गए। वही लोगों लाख कहने पर भी युवक नीचे नहीं उतरा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा।

बता दें कि मामला कानपुर के कस्बा शिवराजपुर में अनवरगंज कासगंज रेल रूट पर बर्राजपुर रेलवे स्टेशन है। जहां शुक्रवार की सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक युवक ओएचई के पोल पर चढ़ गया। वही युवक को ओएचई पोल पर चढ़ा देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ओएचई की लाइन में 25 हजार केवी का करंट होने से हादसे की आशंका के डर से लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लगभग एक घंटे के बाद नीचे उतारा है।

इस बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विचित्र है। वह कई दिनों से इसी इलाके में घुम रहा है, सुबह वह किसी तरह रेलवे के ओएचई पोल पर चढ़ गया था। वही पुलिस ने उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया है। उन्होंने बताया कि युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जिसके चलते उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया गया है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj