यूपी में बेखौफ दरिंदे, टॉफी देने के बहाने 8-9 साल की 2 बच्चियों से रेप

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 04:31 PM (IST)

बांदा(उ.प्र.): उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने कथित तौर पर दो बच्चियों के साथ बलात्कार किया। दोनों बच्चियां चचेरी बहनें हैं। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

राजापुर थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब चन्द्र त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर करीब एक बजे दो चचेरी बहने घर के बाहर खेल रही थीं, तभी गांव का एक युवक बलवीर सिंह दोनों को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर एकांत जगह ले गया और दोनों के साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहे कुछ लोग बच्चियों की चीख सुनकर घटनास्थल पहुंचे तो युवक भाग गया। बच्चियों की उम्र सात और आठ साल है। त्रिपाठी ने बताया कि परिवार की शिकायत पर आरोपी युवक बलवीर के खिलाफ भादंवि की धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। वहीं दोनों बच्चियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

इस बीच, चित्रकूट जिले में बलात्कार के एक अन्य मामले में मऊ थाना प्रभारी (एसएचओ) सुभाषचन्द्र चौरसिया ने बताया कि मंगलवार शाम जंगल में बकरी चरा रही दस वर्षीय एक बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने के मामले में 15 और 12 वर्षीय सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि न्यायालय ने दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static