एक बार फिर शर्मसार हुई खाकी, सिपाही पर लगा शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 12:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। पीड़िता का कहना है कि करीब डेढ़ साल से गोमतीनगर में तैनात एक सिपाही ने उसको शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाए और उसका यौन शोषण किया। जब पीड़िता ने सिपाही से शादी करने को कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया, जिसके बाद महिला ने सीएम योगी, एसएसपी और महिला आयोग से लेकर कई जगह पर सिपाही की शिकायत की।

जानकारी मुताबिक कल रात सिपाही रोहित ने जबरन महिला के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी। तभी नशे में धुत सिपाही को महिला ने कमरे में बंद कर डायल-100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को हिरासत में लेकर हवालात में बंद किया है और पूरा मामला प्रकाश में आने के बाद सीओ अलीगंज ने पूरे मामले की जांच सीओ कैंट को सौंपी है।

वहीं मीडिया में खबर चलने के बाद सीओ अलीगंज की मानें तो उन्हें सोशल मीडिया और मीडिया के द्वारा जानकारी मिली। जब उन्होंने इस मामले की जांच की तो उन्हें पता चला कि यह दोनों लगभग डेढ़ साल से साथ रह रहे थे। लेकिन अब जो बात महिला से बातचीत में पता चली है कि इनका आपसी मनमुटाव हुआ जिसके बाद उसने इस तरह की बातें थाने में आकर बताई है। मामले की जांच की जा रही है।

Anil Kapoor