UP: शामली के कांधला कस्बे से इजहार की गिरफ्तारी से हड़कंप, खुफिया तंत्र अलर्ट...कई नजदीकी रडार पर

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 05:51 PM (IST)

सहारनपुर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधाला से जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गये इजहार के बाद खुफिया तंत्र अलर्ट है और उसके कई नजदीकी उनके रडार पर हैं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर की एटीएस टीम ने इजहार को गिरफ्तार किया था। एटीएस ने उसके दो मोबाइल भी अपने कब्जे में लिये हैं। उसकी गिरफ्तारी से शामली जिले में हड़कंप मचा है और जिले का खुफिया तंत्र भी इस मामले को लेकर सतर्क हो गया है। गिरफ्तार इजहार के नजदीकी लोगों पर भी खुफिया विभाग की नजर है।       

उन्होंने बताया कि जम्मू कश्मीर की एटीएस टीम ने स्थानीय पुलिस के यहयोग से बांधला कस्बे में दिल्ली बस अड्ड़े के पास से इजहार को गिरफ्तार किया था। एटीएस ट्राजिट रिमांड पर इजहार को अपने साथ जम्मू ले गई है। इजहार की गिरफ्तारी को लेकर उसके भाई नूर मोहम्मद ने आज कहा कि उसका भाई इजहार जम्मू में फल का व्यवसाय करता हैं और वह भी उसके साथ वहीं पर रह रहा था। सूत्रों के अनुसार इस गिरफ्तारी के बाद स्थानीय पुलिस और खुफिया विभाग की टीम इस मामले में और भी जानकारियां जुटाने के प्रयास में जुटी हुई है। एटीएस और पुलिस ने सर्विलांस के जरिए इजहार की गिरफ्तारी की है।       

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और एटीएस की टीम ने शनिवार को कांधला निवासी इजहार उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड लेकर टीम आरोपी को अपने साथ ले गई। टीम ने इजहार के खिलाफ जम्मू जिले के थाना गंग्याल में गंभीर धाराओं में दर्ज मुकदमे में वांछित होना बताया है। शामली जिले का कांधला और कैराना कस्बा आतंकी गतिविधियों के लिए पहले से ही बदनाम है। अभी हाल ही में यूपी एटीएस ने कैराना कस्बे से दो भाईयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static