UP फिर शर्मसार: सब्जी ताेड़ने गई किशोरी से गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 03:25 PM (IST)

बुलंदशहर: हैदराबाद के हैवानों के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद भी बलात्कारियों ने सबक नहीं लिया है। ताजा मामला अब यूपी के बुलंदशहर का है जहां खेत में सब्जी तोड़ने गई एक 14 साल की नाबालिक किशोरी को तीन किशोरों ने खेत में बंधक बना अपनी हवस का शिकार बना डाला। यही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है। वहीं गैंगरेप के तीनों नाबालिग आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मुताबिक मामला बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र का है। जहां दरअसल  3 दिसंबर को जब यह नाबालिग किशोरी खेत में रोजाना की तरह सब्जी तोड़ने गई थी तब गांव के ही इन तीन दरिंदों ने इस किशोरी को बंधक बनाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोप है कि दरिंदों ने पीड़िता द्वारा किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। यही नहीं पीड़िता का गैंगरेप का वीडियो बना एक अन्य नाबालिक लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस की मानें तो पीड़िता के चाचा ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया दै। जिसके बाद पुलिस ने 2 घंटे के अंदर तीनों धर्मेंद्र और वीडियो वायरल करने के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आवश्यक कार्रवाई की जा रही: SSP
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम 4 बजे पहासू थाना में एक व्यक्ति द्वारा तहरीरी सूचना दी गई। जिसमें उसकी भतीजी के साथ इसी महीने की तीन तारीख को उसके खान-दान के तीन किशोरों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं एक चौथे किशोर द्वारा एक वीड़ियो जो उस समय बनाया गया था शुक्रवार को सोशल मीड़िया पर वायरल किया गया। इस सूचना के आधार पर तत्काल समुचित धाराओं में केस दर्ज किया गया और दो घंटों के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि इसमें चारों आरोपियों सहित पीड़िता भी नाबालिक है। फिलहाल आवश्यक बैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Ajay kumar