अमित शाह के रमजान में बिजली वाले बयान पर अखिलेश ने किया पलटवार, बोले- प्रकाश की बातें...

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 03:40 PM (IST)

लखनऊ: गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को यूपी के दौरे पर थे। इस दौरान शाह के रमजान के मौके पर दिए बिजली वाले बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिस BJP सरकार ने यूपी में एक भी पॉवर प्लांट नहीं लगाया और जिनके मुख्यमंत्री एक भी बार 3x660 MW Supercritical Thermal Power Plant बोल तक नहीं पाए, वो यूपी में बिजली की बात कर रहे हैं। प्रदेश के वर्तमान व भविष्य को अंधेरे में धकेलनेवालों के मुंह से प्रकाश की बातें अच्छी नहीं लगतीं।”

 

दरअसल, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि मुझे उत्तर प्रदेश ठीक से याद है जहां पहले कोई रात नहीं थी जब बिजली मिलती थी। केवल रमजान के मौके पर यहां बिजली मिलती थी। आजमगढ़ की छवि को धूमिल करने का काम सपा-बसपा की सरकार ने किया था। उन्होंने कहा कि जिस आजमगढ़ को पूरे देश मे आतंक के केंद्र के रूप में जाना जाता था वहां पर संगीत के महाविद्यालय की नींव रखने का काम किया है। आज मुझे खुशी है कि उसी आजमगढ़ में संगीत का महाविद्यालय स्थापित होने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ का हरिहर घराना जिसके नाम में ही हरि और हर दोनों हो, वह हमेशा संपूर्ण होता है और एक जमाने में हमारा आजमगढ़ गायकी, कला की दृष्टि से तीनों विधाएं गायन, वादन और नृत्य का केंद्र हुआ करता था। उन्होंने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में कभी कल्पना भी नहीं की जाती थी कि यहां दंगा न हो, लेकिन बीजेपी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj