यूपीः बहन के लव मैरिज करने पर आक्रोशित भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 04:05 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में ऑनर किलिंग का संदिग्ध मामला सामने आया है जहां पर भाइयों ने ही बहन की कथित तौर पर हत्या कर शव खेत में दफना दिया था। पुलिस ने शव को बाहर निकाल दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जननी भी निकली कलयुगी
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम फरंजी में एक खेत में दफन अर्जुन जाटव की पत्नी चांदनी कश्यप (24) का शव निकाला गया। पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपी चांदनी के दोनों भाइयों और मां को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शादी से दोनों भाई नाराज थे जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया।

मंदिर में 12 जून को की थी शादी
उन्होंने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज के ग्राम टोडरपुर के अर्जुन जाटव (26) और चांदनी ने अपने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध 12 जून 2020 को एक मंदिर में प्रेम विवाह किया था। उन्होंने बताया कि चांदनी मैनपुरी में किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरंजी गांव की रहने वाली थी, जबकि अर्जुन दिल्ली में एक फैक्ट्री में कार्यरत था ,जहां कुछ वर्ष पहले चांदनी अपने रिश्तेदारों के साथ रहने गई थी और इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया। पुलिस ने बताया कि दोनो ने चांदनी के परिवार की इच्छा के खिलाफ 12 जून 2020 को प्रतापगढ़ के एक मंदिर में शादी कर ली और दिल्ली में रहने लगे।

कसाई भाइयों ने हत्या कर शव खेत में दफनाया
पुलिस ने बताया कि 17 नवंबर 2020 को चांदनी अपने भाई सुधीर और सुनील के फोन करने पर दिल्ली से अपने गांव आई, इस बीच अर्जुन ने कई बार फोन से चांदनी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने बताया कि 23 नवंबर 2020 को अर्जुन अपनी मां और परिवार के सदस्यों के साथ गांव फरंजी पहुंचा सुधीर और सुनील ने चांदनी की हत्या कर शव एक खेत में दफना दिया। स्थानीय पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने किशनी पुलिस के साथ बृहस्पतिवार को को पीड़िता के भाइयों की निशानदेही पर खेत में खुदाई शुरू की लेकिन आठ घंटे खुदाई करने के बाद भी शव का पता नहीं चला।

भाइयों ने गोली मारकर की थी हत्या 
पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने शनिवार को बताया कि भाइयों सुधीर, सुनील और सुखरानी को हिरासत में ले लिया गया है और दिल्ली पुलिस ने मामले को अपहरण से हत्या में बदल दिया है। उन्होंने कहा कि एक पूर्व नियोजित साजिश के तहत चांदनी को दिल्ली से बुलाया गया था और गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी और शव खेत में दफना दिया गया था। उन्होंने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static