UP: पत्नी की विदाई ना करने से गुस्साए दामाद ने की सास की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 11:37 AM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दामाद ने अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर दी है। इतना ही नहीं आरोपी दामाद हत्या के बाद शव खेत में दफना कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मामला कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भवनपुर का है। यहां की निवासी कौशल्या की बेटी रीना की शादी शहर कोतवाली के उकरौड़ा निवासी गंगाराम से हुई है। शादी के कुछ वर्षों तक तो सब कुछ सही था, लेकिन उसके बाद गंगाराम अपनी पत्नी रीना को मारने पीटने लगा। मारपीट से भयभीत होकर बेटी 2 महीने पहले अपने मायके आकर रहने लगी। इसी बीच पति अपनी सास से लगातार फोन पर पत्नी की विदाई करने का दबाव बनाने लगा, लेकिन सास बेटी की विदाई करने को तैयार नहीं हुई।

इसी बीच बीती दोपहर दामाद अपने ससुराल पहुंचा। सास के बारे में पूछने पर पता चला कि वह खेत में काम करने गई है। दामाद सास को लेने के बहाने से खेतों में चला गया और वहां मौका देखते ही फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी शव को खेत में ही दफना कर मौके से फरार हो गया। उधर, शाम तक मां के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। छानबीन करने पर पुलिस ने शव को खेत से बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही आरोपी दामाद पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश करनी शुरू कर दी है।

Ruby