यूपीः विधानसभा को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला छात्र गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 14, 2017 - 12:59 PM (IST)

लखनऊः उत्तर-प्रदेश की विधानसभा को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले युवक को देवरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धमकी देने वाला युवक लखनऊ में पढ़ता है। पुलिस ने छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने तवक्कलपुर कस्बे से लखनऊ में पढ़ने वाले छात्र फरहान अहमद को गिरफ्तार किया है। छात्र ने बीती 6 जुलाई को एडीजी लखनऊ जोन को सरकारी नंबर पर फोन करके कहा था कि वह 15 अगस्त को यूपी की विधानसभा को बम से उड़ा देगा। विधानसभा को उड़ाने की सूचना लखनऊ से जैसे ही देवरिया पहुंची पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने छात्र को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने युवक के पास से एक मोबाइल और 2 सिम बरामद की हैं।

पुलिस अधीक्षक चिरजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि लखनऊ पुलिस के अफसरों ने सूचना दी थी कि धमकी देने वाला युवक देवरिया जिले का रहने वाला है। जिसकी लोकेशन देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र में मिल रही थी। वहां से पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस केस के खुलासे के बाद खुफिया विभाग के अधिकारी भी जांच में जुट गए हैं।

वहीं धमकी देने वाला छात्र फरहान अहमद ने धमकी देने की बात कबूल करते हुए कहा कि मैंने ऐसे ही विधानसभा को उड़ाने की धमकी दी थी

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-