फरवरी में हो सकते हैं यूपी विधानसभा चुनाव, अखिलेश ने दिए संकेत

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2016 - 04:32 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के विधानसभा चुनाव अगले वर्ष फरवरी में होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जल्दी विधानसभा चुनाव चाहते हैं, तो मैं भी इसके लिए तैयार हूं। वह रविवार को लोक भवन के सभागार में आयोजित पुस्तक विमोचन समारोह में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि। कुछ लोग जल्दी विधानसभा चुनाव चाहते हैं, तो मैं भी इसके लिए तैयार हूं। इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार हो जाने की अपील की। 

उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि यूपी के विकास में संतुलन कायम किया गया है। बिना भेदभाव के सभी क्षेत्रों का उनकी सरकार ने विकास किया है। मेट्रो बनवाया तो लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे को भी बनाने का काम किया गया है। जिलों को फोरलेन से भी जोड़ा गया है। उनकी सरकार ने साइकिल भी सस्ती की है।

उन्होंने कोशिश की कि सरकार के हर काम का लाभ सभी तबके को मिले। अखिलेश ने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि अच्छे दिन लाने के नाम पर सत्ता में आए लोगों ने एक भी अच्छा काम नहीं किया है। इस दौरान समारोह में मुख्यमंत्री ने काफी टेबल बुक यूपी द ग्रोथ फैक्ट्री, मजाज लखनवी पर केंद्रित नया दौर के अंक, सूचना विभाग की उर्दू समाचार पत्रिका नई उमंग तथा आईएएस अफसर डॉ. हरिओम के गजल संग्रह ख्वाबों की हंसी का विमोचन किया।