UP: कमरे में बंद कर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी हॉस्टल गॉर्ड गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 10:43 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने सातवीं कक्षा की छात्रा (Student) के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) का प्रयास करने के आरोपी एक सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार किया है। संतोष मेडिकल कॉलेज (Santosh Medical College) के छात्रावास (Hostel) के बाहर तैनात गार्ड ने लड़की के साथ दुष्कर्म का उस समय प्रयास किया जब वह बृहस्पतिवार दोपहर अपने घर जा रही थी।
PunjabKesari
सहायक पुलिस आयुक्त अंशु जैन ने शुक्रवार को कहा कि आरोपी व्यक्ति की पहचान निशांत चौधरी के रूप में की गई है और उसे गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि जब लड़की छात्रावास के गेट के पास पहुंची तो गार्ड ने उसे रोक लिया और एक टेबल उठाने में उसकी मदद मांगी। गार्ड उस लड़की को छात्रावास के प्रथम तल पर ले गया और उसे कमरे के भीतर ढकेल दिया और दरवाजा बंद कर दिया।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि जब गार्ड ने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया तो लड़की ने उसका हाथ काट लिया और मदद के लिए शोर मचाया और किसी तरह वह खुद को गार्ड के चंगुल से छुड़ाने में कामयाब रही। लड़की तत्काल अपने घर पहुंची और अपने माता पिता को आपबीती सुनाई। जिसके बाद लड़की के माता पिता पुलिस थाने पहुंच प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस हरकत में आई और गार्ड को गिरफ्तार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static