UP में थानों से बेचा जा रहा गांजा: पुलिसकर्मी और महिला तस्कर का ऑडियो वायरल, 'डौला में नहीं... बागपत में बेचना'

10/25/2021 6:00:49 PM

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में महिला तस्कर से गांजा खरीदने व बेचने की कथित बातचीत का ऑडियो व्यापक रूप से प्रसारित होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने संबंधित पुलिसकर्मी (मुख्य आरक्षी) को अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से संबंध रखने के आरोप में निलंबित कर दिया।

बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने सोमवार को बताया कि 22 अक्टूबर को बागपत पुलिस द्वारा की जा रही आंतरिक जांच में एक प्रसारित ऑडियो के मामले में सिंघावली अहीर थाने पर तैनात मुख्य आरक्षी सत्यवीर को निलंबित कर दिया गया है। उन्‍होंने कहा कि इसमें विधिक कार्यवाही की जा रही है। जानकारी के अनुसार सिंघावली अहीर थाने के पुलिसकर्मी व डौला गांव की महिला तस्कर के बीच बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिसकर्मी इस ऑडियो में कथित तौर पर कहता है, “इस समय सख्ती चल रही है और तेरा नाम भी लिया जा रहा है कि तू गांजा बेचती है। यदि ऐसा है तो बता कहां बेचेगी।”

ऑडियो में पुलिसकर्मी कथित तौर पर महिला को सलाह देते सुना जा रहा है कि “डौला में किसी को मत बेचना, तू बागपत में बेचना।” बातचीत के कथित ऑडियो में महिला कहती है, “सात के रेट में मिलेगा और दो की जगह तीन किलो मिलेगा, क्योंकि मुझे भी रुपये की जरूरत है।” इसके बाद आपूर्ति की बात तय होती है तो पुलिसकर्मी कहता है, “इंस्पेक्टर साहब बागपत गए हैं, कभी वह रास्ते में मिल जाएं, इसलिए शाम को जब वह निकलेंगे तो मौका देखकर फोन कर दूंगा और तू आकर ले जाना।”

उधर सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया, “थाने से अभी तक गांजा बेचा नहीं गया था। मालखाने में रखे गांजे को तुलवा लिया है, वह पूरा मिला है।” गौरतलब है कि तस्करों से पकड़ा गांजा व अन्य मादक पदार्थ मामला दर्ज करने के बाद थाने के मालखाने में रखा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static