लखनऊः बाइक सवार बदमाशों ने महिला और होटल के गार्ड को मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2017 - 10:08 AM (IST)

लखनऊः यूपी की राजधानी लखनऊ के हिल्टन होटल के बाहर बीती रात बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। हमले में होटल का गार्ड भी घायल हो गया। घायल महिला और गार्ड को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानिए क्या है मामला
दरएसल घटना कृष्णानगर इलाके की है। घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, महिला की पहचान मोनिका सिं‍ह के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में महिला और उसके पति संजय केडिया के साथ विवाद सामने आया है।

महिला का बयान पति ने करवाया हमला
महिला ने बयान दिया है कि उसके पति संजय ने झूठ बोलकर दूसरी शादी की है, जिसको लेकर विवाद चल रहा है। वहीं महिला का आरोप है कि संजय ने ही हमला करवाया है। मौके पर मौजूद गार्ड ने बताया, महिला रात को होटल से खाना खाकर निकली थी। वह कार बैक कर रही थी, इतने में बुलट से पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसपर गोली चला दी।

तीन में से दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान बीच बचाव करने आए एक गार्ड शैलेंद्र तिवारी को भी गोली मार दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गया। बता दें, कि महिला के गले में गोली लगी है, उसकी हालत गंभीर है। जहां दोनों का इलाज ट्रॉमा सेंटर में तल रहा हैं।