UP: भाजपा का सदस्यता अभियान 20 जुलाई से होगा शुरू

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 12:45 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत 20 जुलाई से मतदान केंद्र चलो अभियान प्रारम्भ होगा। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी शामिल होंगे और आमजन को पार्टी से जोड़ेंगे।

भाजपा के उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रदेश सदस्यता अभियान के प्रभारी जे पी एस राठौर तथा प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल ने शुक्रवार को बताया कि प्रदेश के पदाधिकारी, प्रदेश सरकार के मंत्री से लेकर क्षेत्र, जिला, मण्डल तथा मतदान केंद्र स्तर के एक-एक कार्यकर्ता केंद्र पर पहुंचकर सदस्यता अभियान चलाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मतदान केंद्र चलो अभियान के तहत चित्रकूट, मथुरा, झांसी तथा बागपत में रहेंगे और आमजन को पार्टी से जोंड़ेगे। राठौर ने बताया कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कानपुर व प्रयागराज तथा उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा वाराणसी में मतदान केंद्र चलो अभियान के तहत प्रवास पर रहेंगे।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल लखनऊ महानगर में मतदान केंद्र चलो अभियान के तहत सदस्यता अभियान को गति देंगे। उन्होंने बताया कि 20-21 जुलाई तथा 27 और 28 जुलाई को मतदान केंद्र चलो अभियान के तहत पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता बूथ पर पहुंचकर लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करेगा। शुक्ला ने बताया कि पार्टी पदाधिकारियों और प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ सांसद, विधायक, महापौर, बोर्ड व आयोग के पदाधिकारी, नगर पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायत के पार्षदों सहित सभी जनप्रतिनिधि मतदान केंद्र पर पहुंचकर सदस्यता के काम में जुटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static