झूठ बोलने और भ्रम फैलाने की आदत से मजबूर है विपक्ष: UP बीजेपी अध्यक्ष

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 09:48 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जमीनी हकीकत से कोसो दूर विपक्ष झूठ बोलने और भ्रम फैलाने की अपनी आदत से मजबूर है। इसीलिए रोज नए-नए प्रोपोगंडा फैला रहा है। एटा जिले की बैठक को वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्बोधित करते हुए सिंह ने बुधवार को कहा आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के अभियान को विपक्ष कमजोर करने में जुटा हुआ है क्योंकि उसकी चिन्ता अपना परिवार और अपना हित है। देश व प्रदेश का विकास आमजनता की चिन्ता कभी उसके एजेंडे में थी ही नहीं।

उन्होंने कहा कि कोविड के चुनौती पूर्ण समय में भी आमजनता के स्वास्थ्य सामाजिक सुरक्षा व आर्थिक हितों की चिन्ता करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के द्वारा उठाए गए कदमों और किए गए प्रयासों से बड़ी संख्या में आम जनमानस लाभार्थी के रूप में परिचित है। भाजपा की रीति-नीति जनता का विश्वास और भी बढा है। हमें जनता के बीच पहुंचकर इस विश्वास को और द्दढ़ करने और विपक्ष के झूठ व अवसाद को बेनाकाब करने की जरूरत है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व द्वारा शुरू की गई योजनाएं चाहे वह स्वच्छ भारत अभियान हो, उजाला योजना हो, सौभाग्य योजना हो, जन-धन हो, किसान सम्मान निधि हो या अन्य योजनायें, सभी योजनाओं के केंद्र में देश के गांव, गरीब और किसान ही हैं। उन्होंने कहा कि हमें संगठन को मजबूती देने के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने ले जाना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static