UP: कोरोना पॉजिटिव मरीजों के लिए ''सेवा ही संगठन'' अभियान को तेज करेगी BJP, घर-घर पहुंचेंगे कार्यकर्ता

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 09:41 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने 'सेवा ही संगठन अभियान' को और तेज करने का फैसला किया है। इस कड़ी में भाजपा कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण के कारण प्रभावित हुए लोगों के घरों पर पहुंचकर आवश्यकतानुसार उनकी सहायता के साथ-साथ टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करेंगे।

बता दें कि सोमवार को भाजपा मुख्यालय में संगठन की एक उच्‍च स्‍तरीय बैठक में यह फैसला किया गया जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष, भाजपा उपाध्यक्ष और उत्‍तर प्रदेश के संगठन प्रभारी राधा मोहन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत कई प्रमुख पदाधिकारी व क्षेत्रीय अध्यक्ष मौजूद थे। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष सोमवार को उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय प्रवास पर राजधानी लखनऊ पहुंचे हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी की ओर से जारी बयान के अनुसार बी एल संतोष ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर राज्य में कोरोना से बचाव और रोकथाम को लेकर ‘सेवा ही संगठन' के तहत किये जा रहे कार्यों और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश में किये गए सेवा कार्यो की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिया। संतोष ने कहा कि भाजपा द्वारा चलाये जा रहे ‘सेवा ही संगठन‘ अभियान के अन्तर्गत पार्टी कार्यकर्ता विभिन्न प्रकार के सेवा कार्य के माध्यम से कोरोना से प्रभावित जनता की सहायता के लिए तत्पर होकर कार्य करें और लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए जागरूक करे। उन्होंने निर्देश दिया कि भाजपा कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण के कारण प्रभावित हुए लोगों के घरों पर पहुंचकर उनसे संपर्क करने के साथ-साथ आवश्यकतानुसार उनकी सहायता का भी प्रयास करें ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static