UP: रेमडेसिविर इंजेक्शन की Black Marketing करने वाला शख्स गिरफ्तार, सैकड़ों शीशी बरामद

4/21/2021 2:52:11 PM

नोएडा: कोविड-19 के मरीजों के उपचार में इस्तेमाल होने वाली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक व्यक्ति को गौतम बुद्ध नगर पुलिस और औषधि विभाग ने एक संयुक्त अभियान के तहत गिरफ्तार किया। व्यक्ति के पास से विभिन्न कंपनियों की रेमडेसिविर की 105 शीशी बरामद की गयी है।

PunjabKesari
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड-19 से संक्रमित लोगों से संपर्क कर रहे हैं तथा तथा मोटी रकम लेकर रेमडेसिविर दवा की आपूर्ति कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर सेक्टर 30 के पास से रचित घई को गिरफ्तार किया। व्यक्ति के पास से विभिन्न कंपनियों की रेमडेसिविर की 105 शीशी बरामद की गयी।

PunjabKesari
सिंह के मुताबिक आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड-19 से संक्रमित लोगों से संपर्क करता था तथा उन्हें रेमडेसिविर सूई 20 हजार रुपए में बेचता था।अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कई मरीजों को महंगी कीमत पर सूई बेची है। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि इस गिरोह में कुछ अस्पतालों के लोग भी शामिल हैं।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static