UP: मदरसे की छत पर मिली 9 साल के मासूम की खून से लथपथ लाश, वारदात से सहम बाकी बच्चे

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 01:05 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी में बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र के धमेडा रोड स्थित एक मदरसे में एक 9 साल के छात्र का खून से लथपथ शव मिला है। मासूम छात्र का शव मदरसे की छत पर मिला, जिसकी जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आरोप है कि इसी मदरसे में पढ़ने वाले 14 वर्षीय सहपाठी ने इस मासूम की हत्या की है। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र के धमेडा अड्डा रोड स्थित एक मदरसे की छत पर नीमखेड़ा गांव के 9 वर्षीय छात्र आले हसन का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। आले हसन की हत्या मदरसे में ही पढ़ने वाले 14 वर्षीय छात्र ने शनिवार रात आले हसन को मदरसा की छत पर ले जाकर उसके सिर व चेहरे पर ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी। उधर मृतक छात्र के स्वजन ने रंजिश के चलते छात्र की हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मृतक छात्र को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।

इस बारे में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक मासूम और नाबालिग हत्यारोपी पड़ोसी गांव के ही रहने वाले हैं। हालांकि हत्या के इस जघन्य वारदात का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस फिलहाल हत्यारोपी से पूछताछ कर इस निर्मम हत्या के कारणों की तलाश में जुटी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static