यूपीः सड़क पर तड़पते मिले खून से लथपथ प्रेमी-प्रेमिका, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 12:19 PM (IST)

लखनऊः कहते हैं कि प्यार की दुनिया बहुत मुश्किल होती है। आए दिन प्रेमी युगलों को एक नई परीक्षा देनी होती है। यहां तक की उनकी जान पर भी बन जाती हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश लखनऊ का है। जहां आशियाना क्षेत्र में कैंट रोड देवी खेड़ा में सोमवार देर शाम एक प्रेमी-युगल खून से लथपथ हालत में सड़क पर तड़पते मिले। दोनों का गला कटा हुआ था।

इस बाबत एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि सोमवार देर शाम कंट्रोल रूम में स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि देवी खेड़ा में सड़क किनारे खून से लथपथ एक युवक और युवती पड़े तड़प रहे हैं। इस पर आशियाना और आलमबाग पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों के गले कटे हुए थे। युवक के बायें हाथ से भी खून निकल रहा था। आशियाना और आलमबाग पुलिस ने उन्हें लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगे बता दें कि युवक की हालत नाजुक देख उसे ट्रॉमा रेफर कर दिया गया।

इस बाबत एसीपी कैंट ने बताया कि युवती मूल रूप से उन्नाव की रहने वाली है। वह यहां किराए के मकान में रहती है और एक शॉपिंग माल में नौकरी करती है। युवक की पहचान लखीमपुर खीरी निवासी गौरव सिंह (27) के रूप में हुई। दोनों के परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर ही कुछ और तथ्य पता चल सकेंगे। दोनों में करीब छह-सात माह से बातचीत हो रही थी। दोनों में प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है।

वहीं एडीसीपी ने बताया कि संभावना जताई जा रही है कि दोनों के बीच पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गौरव, युवती से मिलने के लिए ही आया था। दोनों साथ में देवीखेड़ा पहुंचे थे। वहां हो सकता उनके बीच झगड़ा हुआ और एक दूसरे पर प्रहार कर दिया हो। हालांकि दोनों में से किसी एक के होश में आने पर ही पता चल सकेगा कि कैसे उनका गला कटा। पुलिस जांच में लगी हुई है।

Content Writer

Moulshree Tripathi