UP Budget: अखिलेश के बयान पर एसपी सिंह बघेल का पलटवार, कहा- ‘शेरवानी के बाद अब बिरयानी भी दिखा कर खानी पड़ेगी’

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 03:27 PM (IST)

आगरा: अभी तो सिर्फ अखिलेश (Akhilesh) ने सिर्फ शेरवानी पहनी है लगता है बिरयानी भी दिखा-दिखाकर खानी पड़ेगी, ये कहना है केंद्रीय राज्य मंत्री (Union Minister of State) एसपी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) का। यूपी सरकार (UP Government) के बजट (Budget) के बारे में बताते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें- LIVE बजट सत्र: सदन में अखिलेश यादव के 'खैनी' वाले बयान पर खूब लगे ठहाके, योगी भी मुस्कुराते आए नजर


दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा बुधवार को पेश किए गए बजट को दिशाहीन बताया था। पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ट्वीट पर तंज कसते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा कि अखिलेश के ट्वीट के स्क्रिप्ट राइटर ने एक दिन पहले ही लिख दिया था। वहीं स्क्रिप्ट राइटर ने उन्हें पहले ही बता दिया था की बजट के दौरान सदन में शेरवानी पहन कर जाएं ताकि वर्ग विशेष को लगे कि उनकी वेशभूषा में गए है। केंद्रीय राज्य मंत्री ने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि अखिलेश को किसी दिन खाना खाते हुए भी लोगों को संतुष्ट करने के लिए स्पेशल चीज दिखानी पड़ेगी। अभी तो सिर्फ शेरवानी पहनी है मुझे लगता है कि बिरयानी भी दिखा दिखा कर खानी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- अंसारी और निखत को मिलाने के लिए कैंटीन ठेकेदार ने कराई थी सांठगांठ, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ


वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री का कहना था कि यह बजट दुरगामी परिणामों वाला है। आजादी के बाद पहली बार इतना बड़ा बजट घोषित किया गया है। विकास भावनात्मक बातों से नहीं होता, विकास के लिए पैसे की जरूरत होती है। इस बजट में ग्रीन गैस, जलवायु परिवर्तन और सौर ऊर्जा एवम स्वास्थ्य सेवाओं और नए इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर काफी राशि आवंटित की गई है।

Content Writer

Mamta Yadav