यूपी: शिव मंदिर के घंटे से व्यापारी ने लगाई फांसी, मौत के बाद मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 01:42 PM (IST)

बुलन्दशहर: यूपी के बुलन्दशहर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लोहा व्यापारी ने शिव मन्दिर में लगे घंटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर कार्रवाई का दावा कर रही है।



गुलावठी के प्राचीन बड़ा महादेव मन्दिर के शिवालय के घंटे से लटका ये शव लोहा व्यापारी अमित ऊर्फ बॉबी का है। जिसने पूजा के बाद  भगवान की शरण में ही जान दे दी। व्यापारी की आत्महत्या की खबर जैसे ही परिवार वालों को पता चली कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को घंटे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।


शिव जी का परम भक्त था मृतक: सेवादार 
मन्दिर के सेवादार पुरुषोत्तम गर्ग का कहना है कि मृतक शिव जी का परम भक्त था। सुसाइड की खबर जैसे ही हमें पत चली हम अवाक रह गए। हमने तुरंत लोगों को बुलाया और घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। 

मामले की जा रही है जांच: एसपी
एसपी बुलन्दशहर मनीष मिश्रा ने बताया कि मामला थाना गुलावटी क्षेत्र की घटना है। जहां एक 35 वर्षीय युवक ने मंदिर के घंटे से लटककर सुसाइड किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। 

Ajay kumar