यूपी के कैबिनेट मंत्री ने अर्दली से साफ कराई अपनी चप्पल, तस्वीर हुई वायरल

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 01:00 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बीजेपी के मंत्री मोती सिंह एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जिले में मंत्री की इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के चप्पल को अर्दली अपने हाथों से साफ करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उसी कार्यक्रम की है।

जानकारी मुताबिक गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे राजेंद्र प्रताप सिंह, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और सांसद राजेश पांडेय बुद्ध पीजी कॉलेज कुशीनगर में पौधारोपण करने पहुंचे। वहां प्रतापगढ़ जिले के पट्टी से विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह की चप्पल में मिट्टी लग गई, जिसे उन्होंने अपने अर्दली से साफ करवाया। तभी कुछ समय बाद  इस बात पर लोगों में चर्चा होने लगी।

मंत्री की चप्पल साफ करने के मामले में जब अर्दली से पूछा गया तो पहले तो वह जवाब देने में अटका और फिर पूरी तरह से इस बात से अनजान बन गया। अर्दली बात का जवाब दे पाता उससे पहले ही कार्यक्रम आयोजनक ने कहा कि मंत्री ने रुमाल से खुद ही अपनी चप्पल साफ की थी। लेकिन इस घटना के दौरान ली गई तस्वीर कुछ और ही बयान कर रही है।

Anil Kapoor