यूपी के कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान: भूपेंद्र सिंह चौधरी

11/8/2019 6:07:25 PM

बिजनौर : कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज विदुर कुटी गंगा मेले का उद्घाटन किया। उद्धघाटन के दौरान मंत्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिजनौर में लगने वाले गंगा विदुर कुटी मेले को जल्द ही राजकीय मेला घोषित करेंगे। मंत्री ने अयोध्या मामले को लेकर भी कहा की अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए ये करोड़ो लोगो की आस्था का विषय है।
बिजनौर पहुंचे कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी का सदर विधायिका सूचि चौधरी व पति मौसम चौधरी के कैम्प कार्यालय पर स्वागत किया गया। उसके बाद मंत्री  विदुर कुटी गंगा घाट पर पहुंचे और कार्तिक गंगा मेले का उद्घाटन किया।

 मंत्री  ने मीडिया से बात करते हुए जिले की जनता को आश्वसन दिया है। कि जल्द ही विदुर कुटी के मेले को राजकीय मेला घोषित करेंगे। साथ ही साथ अयोध्या मामले को लेकर भी मंत्री जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा की अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। ये करोड़ो लोगो की आस्था का विषय है। अयोध्या मामला सुप्रीम कोर्ट में है , विचाराधीन है फैसला जो भी आये उसका हम सभी को स्वागत करना चाहिये।

देश की जनता चाहती है कि राम मंदिर बने। उधर गन्ना किसानों का गत वर्ष का बकाया भुगतान को लेकर भी मंत्री जी ने भरोसा दिया है कि जल्द ही किसानों का बकाया भुगतान करा दिया जाएगा। बिजनौर जिले में बजाज ग्रुप की  बिलाई शुगर मिल पर 102 करोड़ रुपया बकाया है। मंत्री जी ने कहा है कि पहले तो प्राथमिकता है कि इस वर्ष जल्द ही सभी शुगर मिल चलवाई जाए।


Ajay kumar

Related News