यूपी चुनावः ''कसाब'' पर घमासान, डिंपल यादव ने निकाला नया मतलब

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2017 - 06:22 PM (IST)

सिद्धार्थनगरः यूपी विधानसभा चुनाव में 'कसाब' को लेकर घमासान जारी है। बता दें कि अमित शाह द्वारा 'कसाब' शब्द को कांग्रेस, सपा और बसपा से जोड़ने के बाद जवाबी हमले में मायावती ने जहां भाजपा पर हमला किया। वहीं अब मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद ड‌िम्पल यादव ने भी कसाब शब्द की नई परिभाषा गढ़ दी है।

डिंपल यादव ने बताया 'कसाब' नया मतलब
सिद्धार्थनगर में ड‌िम्पल यादव ने 'कसाब' का नया मतलब बताते हुए कहा, 'क' से कंप्यूटर, 'स' से स्मार्टफोन, 'ब' से बहनों के ल‌िए बहुत सारी योजनाएं हैं। बता दें क‌ि अम‌ित शाह ने एक चुनावी रैली के दौरान बयान द‌िया था क‌ि कसाब में 'क' का मतलब कांग्रेस, 'स' का मतलब सपा और 'ब' का मतलब बसपा है। डिंपल यादव ने यहां उसी बयान पर पलटवार करते हुए यह सब कुछ कहा है।

मोदी राज्य में बड़ गई है महंगाई
डिंपल यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मन की बात सुनते-सुनते 3 साल बीत गए, वह मन की बात तो सुनते हैं पर गैस का दाम कब बढ़ गया यह उन्हें पता ही नहीं चला। 5 करोड़ गैस कनेक्शन की बात करने वाले मोदी जनता को सिलेंडर तो मिल जाएगा, पर चूल्हा आपको खुद खरीदना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने है महंगाई हद से ज्यादा बढ गई है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं की खिसियाट बढ़ रही है। बीजेपी क से कसाब सिखाती है और हम क से कम्प्यूटर सिखाते हैं।डिंपल ने कहा कि हम स्मार्टफोन देने जा रहे हैं, जिससे आप सरकार से सीधे जुड़ेंगे। हम नौकरियों में आयु सीमा हटाएंगे। महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण देंगे। अभी हम 55 लाख महिलाओं को पेंशन दे रहे हैं। डिंपल ने कहा कि अब बिजली भी हिन्दू-मुस्लिम हो गई है।