यूपी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने ज्वाइन की बीजेपी !

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 04:14 PM (IST)

सहारनपुरः कैराना लोकसभा उपचुनाव में 28 मई को वोटिंग होनी है। यह तारीख प्रत्याशियों को दिन ब दिन टेंशन दे रही हैं। हर कोई अपनी जीत पक्की करने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपना रहा है। इसी के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है। जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ व कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद एक साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। 

वायरल हो रही पोस्ट में एक मैसेज भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें लिखा हुआ है कि इमरान मसूद ने उपचुनाव से पहले भाजपा ज्वाइन कर ली है। वहीं जैसे ही इस पोस्ट के बारे में इमरान मसूद को पता लगा तो उन्होंने तुरंत ही इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को वायरल करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

इस पूरे मामले पर इमरान मसूद ने सफाई देते हुए कहा कि ये पोस्ट पूरी तरह फ़र्ज़ी है। उनकी फोटो को एडिट कर सीएम के साथ जोड़ा गया है वो आज तक योगी आदित्यनाथ से मिले तक नहीं। इमरान ने कहा कि इससे पहले भी शरारती लोग उनकी फोटो को विपक्षी नेताओं के साथ जोड़कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर चुके हैं।

Ruby