UP: जिला अस्पताल में संविदा पर तैनात डॉक्टर में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 01:04 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के फैल रहे संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच लखीमपुर खीरी के जिला अस्पताल में तैनात संविदा डॉक्टर में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह डॉक्टर क्वारंटाइन सेंटर में लगी मेडिकल टीम में शामिल थे। डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है।

बता दें कि डॉ. अखिलेश शुक्ला जिला अस्पताल के मानसिक रोग विभाग में संविदा पर तैनात हैं। इन दिनों ओपीडी बंद होने से उनकी ड्यूटी क्वारंटाइन सेंटरों की मेडिकल टीम में लगा दी गई थी। डॉ. क्वारंटाइन सेंटर जाते थे। वहां प्रवासी श्रमिकों को नशे से दूर रहने के उपाय बताते थे। विभाग ने मेडिकल टीम के सभी डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ की जांच के लिए सैंपल भेजा था। सोमवार को नौ रिपोर्ट आईं। इनमें आठ निगेटिव और एक पॉजिटिव थी।

डॉ. अखिलेश की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एल-1 स्तर के अस्पताल में भर्ती करने की तैयारी शुरू की गई है। बताया जा रहा है कि डॉ. सीतापुर जिले के खैराबाद के रहने वाले हैं। खैराबाद लखनऊ मंडल में कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट घोषित है। वहां अभी भी पाबंदियां लागू हैं।

Edited By

Umakant yadav