14 दिन...तीन लोग, लड़की को बंधक बनाकर करते रहे दुष्कर्म, दूसरे समुदाय के सभी आरोपी युवक

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 01:23 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर अपने घर से बाजार गई एक किशोरी को कुछ युवकों ने अगवा कर लिया और फिर 14 दिनों तक उससे दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब नाबालिग ने एक फोन के जरिए अपनी मां को सारी बात बताई। जानकारी होते ही पीड़िता की मां ने पीड़िता द्वारा बताए पते पर अपने भाई व रिश्तेदार को भेजकर बेटी को छुड़वाया। वहीं, पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है।



बता दें कि, यह मामला बांदा जिले का नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा का है। जहां की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी 14 मई को घर से चौराहे में सब्जी खरीदने निकली थी। इसके बाद से लापता थी। पीड़ित मां ने 15 मई को अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 28 मई को किशोरी ने मां को फोन किया। बताया कि सब्जी खरीदते समय पन्ना (मध्य प्रदेश) के बरौली का रहने वाला गुड्डू खां उसे मिला और मुंह में रुमाल लगाकर बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया, तो वह कालिंजर में थी। इसके बाद उसका एक साथी और आ गया। दोनों उसे बरौली ले गए। वहां खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। इससे रात भर बेहोश रही। 15 मई की सुबह अतर्रा रेलवे स्टेशन से ट्रेन में गुजरात ले गए।

यह भी पढ़ेंः UP News: रोडवेज की राजधानी एक्सप्रेस बसें अब यूपी से दिल्ली तक दौड़ेंगी, CM योगी ने 100 नई बसों को दिखाई हरी झंडी

आरोपी उससे लगातार करते रहे दुष्कर्म
इसके बाद उसे सूरत के गणेश नगर मोहल्ले में उसे रखा था। गुड्डू और उसके दो साथी लगातार दुष्कर्म करते रहे। दिन में कमरा बंद कर चले जाते थे। किशोरी ने बताया कि उसके मोबाइल फोन का सिम निकालकर छिपा दिया था। खोजने पर सिम मिला है, तो फोन किया है। इसके बाद मां ने गुजरात में रहने वाले भाई को घटना बताई। इसके बाद उसे व वहीं रह रहे दामाद को किशोरी को लाने भेजा। 30 मई को किशोरी को वहां से मुक्त कराया गया। गुरुवार को उसे नरैनी कोतवाली लाकर बयान दर्ज कराया।



आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं, शुक्रवार को जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया। डॉ. ऋतंभरा समेत तीन डॉक्टरों के पैनल से मेडिकल किया। डॉ. ऋतंभरा ने बताया कि किशोरी की स्लाइड बनाई गई है। मामला 15 दिन पुराना है। नरैनी कोतवाल अरविंद सिंह गौर ने बताया कि किशोरी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में कई टीमें लगा दी गई हैं। 

Content Editor

Pooja Gill