UP Crime News: पढ़ाई करने के लिए हर रोज डांटती थी मां, गुस्साए नाबालिग बेटे ने ऐसे उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 11:14 AM (IST)

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर (Ghazipur) में पुलिस ने एक दिल दहला देने वाला मामले का खुलासा किया है। जहां पर जिले में रहने वाले एक सेना के जवान सुरेंद्र सिंह की पत्नी सरिता सिंह की हत्या हो गई थी। पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर कार्रवाई शुरू की तो जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि सरिता सिंह की हत्या का आरोपी कोई और नहीं, बल्कि उसका नाबालिग बेटा है। उसका बेटा 5वीं कक्षा का छात्र है, जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।



पुलिस ने किया हत्या का खुलासा
बता दें कि यह मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र के फुल्लनपुर गांव का है। जहां की रहने वाली 40 वर्षीय सरिता सिंह की बीते गुरुवार, 19 जनवरी की दोपहर सिल-बट्टे से कूट-कूटकर हत्या हुई थी। इस मामले की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ेंः Ayodhya News: एसोचैम जेम की अगुवाई में तैयार होगा Ram Mandir के निर्माण का वैज्ञानिक दस्तावेज, महान इतिहास का बनेगा साक्ष्य

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद पुलिस ने मामले की पूरी जांच पड़ताल शुरू की और हत्या का खुलासा किया। इस वारदात को अंजाम देने वाला उसका नाबालिग बेटा था।

 
महिला के बेटे ने ही की थी उसकी हत्या
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, महिला की हत्या करने वाला आरोपी उसका अपना ही 14 साल का बेटा आदित्य सिंह है। हत्यारोपी आदित्य से पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की तो उसने बताया कि वह रोज-रोज मां सरिता सिंह की डांट-फटकार से प्रताड़ित था।

यह भी पढ़ेंः Swami के बयान पर बोलीं Aparna Yadav-  'राम भारत का चरित्र हैं, राम किसी एक धर्म या मजहब के नहीं'

गुरुवार को भी फटकार से वह अपने आप को रोक नहीं सका और घर में पड़े सिल-बट्टे से प्रहार कर मां सरिता सिंह की हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि गुस्से में आकर उसने अपनी मां की जान ले ली है।

 
आरोपी बेटे को पुलिस किशोर न्यायालय में किया पेश
पुलिस ने आरोपी बेटे से पूछताछ जारी रखी, जिसमें उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां को मारना नहीं चाहता था, लेकिन मां की डांट के बाद मुझे इतना गुस्सा आ गया कि वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाया और सिल-बट्टे से प्रहार कर दिया। जिससे मां को ज्यादा चोट आ गई और मौत हो गई। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर किशोर न्यायालय में पेश किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है। 

Content Editor

Pooja Gill