UP Crime News: पुजारी की हत्या कर थाने पहुंचा साधु, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो....

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2024 - 05:18 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग साधु ने पुजारी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी साधु ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपी साधु ने पुलिस से कहा कि 'कुल्हाड़ी और फावड़े से पुजारी को काट कर आया हूं, ज्यादा बोलता था।' पुलिस तुरंत साधु को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंची। जहां पुजारी का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार की रात करीब साढ़े 9 बजे एक बुजुर्ग साधु राजदेव उर्फ शीतलादास बाबा न्यू आगरा थाने पर पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि मैंने मऊ के जंगल स्थित पथवारी मंदिर के पुजारी बंटी (35) की हत्या कर दी है। पुजारी बहुत बोलता था। इसलिए कुल्हाड़ी और फावड़े से उसे काट डाला। मंदिर परिसर में उसकी लाश पड़ी है। मुझे गिरफ्तार कर लो।' जिस पर पुलिस ने आरोपी साधु को हिरासत में लिया। पुलिस उसे साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंची। जहां पुजारी का लहूलुहान शव पड़ा हुआ मिला।

20 दिन पहले ही मंदिर आया था साधु
पुलिस ने घटना की सूचना आनंदी भैरो मंदिर के पुजारी धारा नाथ को दी। मौके पर पहुंचे धारा नाथ ने बताया बंटी उनके गुरुजी निर्वतीनाथ का शिष्य था। पिछले 5 साल से पथवारी मंदिर पर रहकर पूजा कर रहा था। बीच में अपने घर राया चला गया था और 2 महीने पहले ही वापस आया था। उन्होंने बताया कि करीब 20 दिन पहले ही साधु राजदेव मंदिर पर आकर रहने लगे थे। तभी से दोनों के बीच में मंदिर में रहने को लेकर विवाद चल रहा था।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए ACP ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने बताया कि साधु और पुजारी में मंदिर पर रहने को लेकर विवाद था। आरोपी साधु मंदिर में पुजारी बंटी के रहने का विरोध करते थे। शुक्रवार देर शाम को भी इसी बात को लेकर दोनों में तकरार हुई थी। शुक्रवार रात में आरोपी साधु ने शराब के नशे में पुजारी बंटी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें.....
भाई की शर्मनाक करतूत! बहन पर बनाया शादी का दबाव, बोला- तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं होगी

यूपी के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक अपनी ही बहन के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गया। वहीं, जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Content Editor

Harman Kaur