UP Crime News: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की परिजनों ने की बेरहमी से पिटाई, मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 12:32 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में बीती रात अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि युवती से मिलने के दौरान परिजनों ने गौतम को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। जब वह मरणासन्न हो गया तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस थाने ले गई। काफी देर बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां युवक की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि गौतम को समय से अस्पताल नहीं ले जाया गया। इसलिए उसकी थाने पर ही मौत हो गई थी।

दरअसल, गौतम वर्मा रामगढ़ताल क्षेत्र के लहसड़ी में रहता था। उसके पिता अमर सिंह शिव मंदिर के पुजारी हैं। पांच भाइयों में सबसे छोटा गौतम साइकिल की दुकान चलाता था। बुधवार की देर रात वह गायघाट में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। जिसके बाद लड़की के परिवारवालों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से गौतम की मौत हुई है। घायल होने के बावजूद उसे बहुत देर तक थाने में बैठाया गया। और कस्टडी में ही उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया।

इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने बताया कि सुबह पुलिस को सूचना मिली की गायघाट में परशुराम यादव के घर चाेर घुसा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी की तो पता चला कि लड़का युवती से मिलने उसके घर गया था। लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसे चोर समझकर पीटा गया। थाने लाने के बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि लड़की के पिता और अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साक्ष्याें के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static