UP Crime News: सड़क किनारे युवती का सिर कुचला शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 01:07 PM (IST)

Chitrakoot News (वीरेंद्र कुमार शुक्ला): उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) जनपद में एक अज्ञात महिला का सड़क किनारे पर सर कुचला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं, ग्रामीणों (Villagers) की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हुई है।


ये भी पढ़े...Honeymoon पर गए पति को फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने किया बेहोश, नींद खुलने पर दूल्हे के उड़े होश

जानें क्या है मामला?
बता दें कि मामला राजापुर थाना क्षेत्र के छीबो गुबरौल मोड़ के पास का है। जहां सड़क किनारे तालाब के पास एक अज्ञात महिला का सर कुचला शव मिला और साथ ही उसके पास से एक टूटा हुआ तमंचा मिला है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया और मौके से एक तमंचा बरामद किया है।

पुलिस डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटनास्थल की जांच में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं, युवती का शव देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे उसकी पहचान छिपाने के लिए पत्थरों से कुचला गया है।


ये भी पढ़े...फेसबुक दोस्त से मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, गिरफ्तार होने पर बोली- पति नामर्द था...

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी हत्या की वजह
इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि एक अज्ञात युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी, जिस पर फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने आगे कहा कि युवती के शव के पास से एक तमंचा बरामद किया गया है, जिसकी जांच कराई जा रही है। वहीं, युवती के शरीर पर गन इंजरी के निशान नहीं मिले हैं, इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Content Editor

Harman Kaur