UP Crime: बाराबंकी में जमीन विवाद के चलते युवक की हत्या, चचेरे भाई ने लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2023 - 01:12 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के रामनगर कोतवाली क्षेत्र में जमीन के विवाद में हुई कहासुनी के दौरान युवक ने अपने चचेरे भाई को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों के अनुसार रामनगर कोतवाली क्षेत्र के गौराचक गांव निवासी चंद्रपाल वर्मा व मंशाराम वर्मा सगे भाई हैं। ग्रामीणों के अनुसार मंशाराम के पुत्र हरिओम व चंद्रपाल के इकलौते पुत्र रितेश वर्मा उफर् रिंकू (35) के बीच खेती की जमीन को लेकर कई साल से विवाद चल रहा है। बृहस्पतिवार रात हरिओम ने शराब पी और छोटे चचेरे भाई रिंकू को गाली दे रहा था। रिंकू के घर के सामने ही दोनों में हाथापाई भी हुई। इसी वक्त हरिओम घर से अपनी लाइसेंसी बंदूक उठा लाया और रितेश को गोली मार दी।

यह भी पढ़ेंः पति के काम पर जाने के बाद पत्नी आशिक के साथ मनाती थी रंगरलियां, बेटी ने पिता को बताई मां की शर्मनाक करतूत

PunjabKesari

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
गोली कनपटी पर लगते ही रितेश गिर गया। फायरिंग से गांव में अफरातफरी मच गई। कोई कुछ कर पाता, इससे पहले ही हरिओम व उसके परिजन फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। घायल रितेश को अस्पताल ले जाया जा रहा था, मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव के हालात को देखते हुए कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। आरोपियों की तलाश की जा रही है। देर रात गांव पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की। साथ ही आसपास तलाशी करवाई, जिसमें आरोपी के घर से वारदात में प्रयोग की गई बंदूक पुलिस ने बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static