UP: मॉर्निंग वॉक पर निकले चर्चित हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण, भय का माहौल

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 12:55 PM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पूरे जनपद में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस  आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का पुलिस दावा कर रही है।

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले व्यापारी का अपहरण
बता दें कि थाना खुर्जा नगर इलाके क्षेत्र के मशहूर व्यापारी राजकुमार हार्डवेयर व टाइल्स के बड़े व्यापारी हैं। बताया जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए एक्टिवा पर सवार होकर व्यापारी राजकुमार घर से निकले थे, लेकिन NREC कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया और उनका एक्टिवा वही रास्ते में फेंक कर चले गए। स्थानीय पुलिस तमाम सीसीटीवी वीडियो खंगाल रही है  पुलिस व्यापारी राजकुमार को जल्द सकुशल बरामद करने की बात कर रही है। 

क्या कहती है पुलिस? 
इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि आज व्यापारी के अपहरण की थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी हैं। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है और जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। जनपद के साथ-साथ अन्य भी पड़ोसी जनपदों को सूचित कर दिया गया। चेकिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम दिया है, फिलहाल सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं और जल्द घटना का खुलासा होगा। वहीं दिनदहाड़े अपहरण के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static