UP: फतेहपुर में अपना दल विधायक जय कुमार जैकी पर जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 10:21 AM (IST)

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले में बीजेपी और अपना दल गठबंधन से बिंदकी विधायक और पूर्व कारागार मंत्री जयकुमार जैकी पर शादी समारोह से वापस लौटते समय कार सवार 4 युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने 2 लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और दो लोग मौके से फरार हो गए। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने दो अभियुक्तों को ग्रामीणों से अपने सुपुर्दगी में लेते हुए विधायक की तहरीर पर ने हमला में शामिल कार सवार 4 अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।  

बता दें कि जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र से जब विधायक अपनी पत्नी के साथ शादी समारोह से लौट रहे थे कि तभी कोतवाली क्षेत्र के तेंदुली गांव के पास उनकी कार में कार सवार युवकों ने जोरदार टक्कर मारी। कार की टक्कर से विधायक और उनकी पत्नी तो सुरक्षित बच गए, लेकिन गाड़ी के ड्राईवर के हाथ पर चोट आई है। जिसके बाद विधायक की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दो अभियुक्तों की तालाश की जा रही है। पकड़े गए दोनों अभियुक्त मोहम्मद हाशिम और मोहम्मद मुशर्रफ है, जो कि सदर कोतवाली के मसवानी मोहल्ले के रहने वाले है। पुलिस ने इस मामले में जान से मारने की मंशा से टक्कर मारने का मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

इस बारे में बिंदकी विधायक जय कुमार जैकी ने बताया कि वह अपने अपनी के साथ शादी समारोह से वापस आ रहे थे तभी तेंदुली गाँव के करीब कार सवार युवकों ने उनकी गाडी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी , हम ओर हमारी पत्नी तो सुरक्षित बच गए लेकिन मेरे ड्राइवर के हाथों में चोट आई आई है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और दो लोग मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया की वो पिछली सरकार में पांच साल कारागार राज्य मंत्री रहे है इस दौरान ना तो उन्हें किसी भी तरह की कोई धमकी मिली हैऔर ना ही किसी से उनकी कोई दुश्मनी है, इस मामले में पुलिस ने दो नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static