यूपी: गाजियाबाद के बाद कानपुर में जमातियों ने किया स्टॉफ के साथ दुर्व्यवहार

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 10:11 AM (IST)

कानपुर: गाजियाबाद के बाद कानपुर में जमातियों द्वारा मेडिकल कॉलेज के स्टॉफ के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या डॉ आरती लाल चंद्दानी ने तब्लीगी जमात के सदस्यों द्वारा डॉक्टरों से बदसूली की शिकायत पर नाराजगी जाहिर की है। 

दरअसल दिल्ली के निजामुददीन में आयोजित हुए तब्लीगी जातियों के जलसे से वापस लौटे 22 लोगों को कानपुर में क्वारैंटाइन में रखा गया है लेकिन गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या आरती चंदानी का कहना है कि कुछ मरीज स्टॉफ के साथ दुव्यर्वहार कर रहे हैं। दरअसल गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या डॉ आरती लाल चंद्दानी ने तब्लीगी जमात के सदस्यों द्वारा डॉक्टरों से बदसूली की शिकायत पर नाराजगी जाहिर की है। क्वारैंटाइन वार्ड में तब्लीगी जमात के 22 सदस्य एडमिट हैं जमात के लोग डॉक्टारों से बदसलूकी कर रहे है। इतना ही नहीं उनके साथ बात-बात पर बहस कर माहौल खराब करने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही क्वारैंटाइन वार्ड में थूक-थूक कर गंदगी फैला रहे हैं।

गाजियाबाद में महिला स्टॉफ ने लगाया था अभद्रता का आरोप
गौरतलब है कि वीरवार को गाजियाबाद के एमजी अस्पताल में भर्ती जमातियों पर महिला स्टॉफ ने अभद्रता का आरोप लगाया था। नर्सों का आरोप है कि उनके सामने ही जमातियों ने कपड़े खोल दिए। आरोप के बाद गाजियाबाद के एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच में आरोप सही पाए जाने पर 6 जमातियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया।

Ajay kumar