Umesh Pal Murder Case: यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- 'किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा'

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 12:48 PM (IST)

लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने सोमवार को कहा कि पुलिस (Police) और एसटीएफ (STF) छापेमारी कर रही है और कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने बताया, "आपने देखा कि ये अपराधी कितने खूंखार हैं, कि वे पुलिस (Police) पर भी हमला (Attack) कर रहे हैं। जवाब में पुलिस को गोलियां चलानी पड़ीं, जिसमें एक और अपराधी मारा गया।" पाठक ने कहा, "पुलिस और विशेष कार्य बल (STF) मामले की जांच कर रहे हैं। छापेमारी और गिरफ्तारी की जा रही है और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा और यह हमारी प्राथमिकता है।"

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में उस्मान नाम का एक आरोपी मारा गया
मिली जानकारी के मुताबिक इससे पहले सुबह उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़े घटनाक्रम में सोमवार को उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में उस्मान नाम का एक आरोपी मारा गया। यह  मुठभेड़ प्रयागराज के कौंधियारा में हुई जिसमें विजय चौधरी उर्फ उस्मान मारा गया। वहीं स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि उस्मान को अस्पताल में मृत लाया गया था। अधिकारी ने कहा, "मरीज उस्मान को मृत लाया गया था। हमने जांच की जिसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया और शव को मुर्दाघर भेज दिया गया।

PunjabKesari

यूपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने इस घटना के बारे में किया ट्विट
आपको बता दें कि यूपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने इस घटना के बारे में ट्विटर पर कहा, "क्या हमने नहीं कहा कि हम उन्हें (माफिया सांठगांठ) नष्ट कर देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी था।" आज पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।" गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने यह भी कहा, "पूज्य महाराज @myogiadityanath जी ने कहा था कि वे (माफिया गठजोड़) नष्ट हो जाएंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फरार हत्यारा उस्मान भी मुठभेड़ में मारा गया।"

PunjabKesari

यूपी सरकार राज्य में माफिया सांठगांठ को मिट्टी में मिला देगी: योगी आदित्यनाथ
इससे पहले पिछले महीने, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि यूपी सरकार राज्य में माफिया सांठगांठ [माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा] को नष्ट कर देगी। राज्य में माफिया को पालने के लिए समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला करते हुए सीएम ने कहा था कि यूपी सरकार माफिया को खत्म कर देगी। सीएम योगी ने पिछली समाजवादी पार्टी की अगुवाई वाली सरकार को राज्य में अपराधियों और माफियाओं के पोषण और संरक्षण के लिए भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा था, 'समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में न केवल माफियाओं का महिमामंडन किया बल्कि उन्हें माला पहनाई।' मुख्यमंत्री ने सदन को यह भी आश्वासन दिया कि सरकार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static