UP: कानपुर देहात में खनन को लेकर विवाद, गोली लगने से 2 की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 05:12 PM (IST)

कानपुर देहात: लॉकडाउन के बावजूद भी प्रदेश में आपराधिक घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इसी क्रम में जनपद कानपुर से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर दो पक्षो में बालू खनन को लेकर आपस में विवाद हो गया। विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया जिसमें दो की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर देहात के राजपुर क्षेत्र के खरका निबर्री गांव की है। जहां पर बालू खनन में पैसे के बंटवारे को लेकर सरे आम दो पार्टनर के बीच फायरिंग हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। हत्या कर भाग रहे हमलावरों में एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।  पुलिस ने पकड़े गए हमलावर को अस्पताल में भर्ती कराया है।

SSP कानपूर देहात अनुराग वत्स ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बालू का पट्टा वैध था। उन्होंने कहा कि दोनो पार्टनर्स में पैसो के लेन देन का मामला सामने निकल कर आया है। उन्होंने कहा कि चौहान नाम के ठेकेदार और उसके सहयोगी गुलशेर में पैसे के लेनेदेन को लेकर बवाल हुआ। जिसमें दोनों पक्षों की फ़ायरिंग में गुलशेर और ज्ञानेंद्र सिंह नाम के युवक की मौत हो गई है। उन्होंने बतया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static