यूपी: जिला पंचायत सदस्य पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या, धरने पर बैठे सांसद अफजाल अंसारी

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 11:51 AM (IST)

गाजीपुर: यूपी में बेखौफ बदमाशों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गाजीपुर का है। करण्डा थाना के गोसन्देपुर सलारपुर गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू यादव को बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक तमंचा लहराते हुए तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में ग्रामीण और परिजनों ने गोली से घायल पप्पू को तत्काल वाराणसी के ट्रामा सेंटर लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

बता दें कि जंगीपुर विधानसभा के सपा विधायक वीरेन्द्र यादव के करीबी माने जाने वाले विजय उर्फ पप्पू यादव अपने घर के द्वार पर अपने मित्र राजनाथ यादव से बैठ कर बात कर रहे थे और कुछ ग्रामीण बगल में ही बाटी चोखा का आयोजन रखे थे। प्रत्यक्षदर्शी राजनाथ यादव ने बताया कि दोनों लोग द्वार पर बैठ कर बात कर रहे थे उसी वक्त मुह बांधे पल्सर सवार तीन बदमाश आये और उनपर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी। पप्पू को दो गोली सीने में और एक पैर में लगी है। उसके बाद एक गोली मुझपर फायर किए लेकिन भागते वक्त मैं गिर गया और गोली दीवार से टकरा गई। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तबतक बदमाश फरार हो गए।

यही है लायन आर्डर: सपा विधायक
पीएम हाउस पहुंचे सपा विधायक वीरेंद्र यादव ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि अभी हाल ही में चुनाव बीते हंै और ये घटना हो गई, यही है लायन आर्डर। 

मामले की हो रही जांच: सीओ सिटी 
मामले में सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने बताया कि विजय यादव की बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है। कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। अभी परिजनों के द्वारा तहरीर दी जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वही पप्पू यादव के साथ हुई घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं की जा रही है। 

धरने पर बैठे सांसद अफजाल अंसारी
जिला पंचायत सदस्य के शव को सड़क पर रखकर नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी और विधायक वीरेंद्र यादव धरने पर बैठे गए हैं। दोनों नेताओं ने पुुलिस की कार्यवाही में लापरवाही का आरोप लगाया है। इस दौरान भारी संख्या में समर्थक और ग्रामीण भी मौजूद रहे। धरने पर बैठे सांसद अफजाल अंसारी ने घटना पर दुख जताते हुए पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाए और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की।

Ajay kumar