UP: इलाज कराने आई महिला के साथ डॉक्टर ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार...क्लीनिक सील

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 07:09 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश में गोंडा जिला पुलिस ने महिला मरीज के साथ इलाज के दौरान बलात्कार करने के आरोप में एक निजी क्लीनिक के डॉक्टर को गिरफ्तार कर क्लीनिक को सील कर दिया है। महिला के पति से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि खरगूपुर थाना क्षेत्र की एक निजी क्लीनिक के डॉक्टर अजमल के यहां पीड़ित महिला दो दिन पहले इलाज कराने गई थी।

आरोपी ने महिला को धमकाया
तहरीर के मुताबिक, इंजेक्शन लगाने के लिए आरोपी चिकित्सक महिला को क्लीनिक के अंदर ले गया और इंजेक्शन लगाने के बाद उससे बलात्कार किया। तहरीर के अनुसार, आरोपी ने महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। हालांकि, इसबीच किसी ने घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया।

पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लिया एक्शन
पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि प्रकरण में बृहस्पतिवार को चिकित्सक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) सहित अन्य में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। वहीं, घटना के बाद पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की टीम ने क्लीनिक को सील कर दिया है।

Content Writer

Mamta Yadav